Saturday , 2 August 2025
Breaking News

Deepika Padukone becomes brand ambassador of Hyundai | दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ब्रांड एंबेसडर: शाहरुख-हार्दिक के बाद कंपनी की तीसरी आइकन, अपकमिंग मिडसाइज SUV क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च करेंगी

[ad_1]

नई दिल्ली15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दीपिका बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बाद कंपनी की तीसरी आइकन हैं।

58 साल के शाहरुख हुंडई 25 साल से भी ज्यादा समय से दक्षिण कोरियाई ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं। कंपनी ने हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को नई लॉन्च की गई माइक्रो SUV एक्सटर के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। दीपिका कंपनी की अपकमिंग मिडसाइज SUV हुंडई क्रेटा का फेसलिफ्ट लॉन्च करेंगी। कार का लॉन्चिंग इवेंट 16 जनवरी 2024 को होगा।

यह कोलेबोरेशन मार्केट में हमारे ब्रांड की प्रजेंस को बढ़ाएगा
HMIL के तरुण गर्ग ने कहा, ‘हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पदुकोण को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करके रोमांचित हैं। उनका मेग्नेटिक चार्म और चुंबकीय आकर्षण और शानदार करियर हुंडई मोटर इंडिया के युवा और डायनामिक ब्रांड के साथ पूरी तरह मेल खाता है।’

उन्होंने कहा, ‘हमारा मानना ​​है कि यह कोलेबोरेशन मार्केट में हमारे ब्रांड की प्रजेंस को बढ़ाएगा। इससे हमारे साथ एनर्जेटिक और फॉर्वर्ड थिंकिंग ऑडियंस जुड़ेगी। दीपिका के साथ मिलकर हम एक ऐसा नया इकोसिस्टम बनाएंगे, जो हमारे नेक्स्ट जनरेशन ऑटोमोटिव इंथुसियासि्टक लोगों को इंस्पायर करेगी।

इस साल जनवरी में दिल्ली में हुए ऑटो शो में शाहरुख खान ने इलेक्ट्रिक SUV हुंडई आयोनिक 5 को लॉन्च किया था।

इस साल जनवरी में दिल्ली में हुए ऑटो शो में शाहरुख खान ने इलेक्ट्रिक SUV हुंडई आयोनिक 5 को लॉन्च किया था।

जुलाई में एक्स्टर को लॉन्च किया गया था।

जुलाई में एक्स्टर को लॉन्च किया गया था।

कंपनी परफॉर्मेंस और स्टाइल के लिए स्टैंडर्ड सेट किए : दीपिका
इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना सम्मान की बात है, जिसके पास वाहनों को तैयार करने की एक रिच हैरिटेज है जो न सिर्फ समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं, बल्कि परफॉर्मेंस और स्टाइल के लिए स्टैंडर्ड भी स्टेब्लिश किए हैं। इससे भी अधिक रोमांचकारी बात यह है कि ऑटोमोटिव उद्योग में समावेशिता के लिए हुंडई की प्रतिबद्धता, जो सदियों से पुरुष-प्रधान रही है।

नवंबर में भारत में 49,451 गाड़ियां बेचीं
नवंबर 2023 में हुंडई ने भारत में कुल 49,451 यूनिट सेल कीं, जो नवंबर 2022 में बेची गई 48,002 यूनिट से 3.01% ज्यादा है। इसके अलावा, कंपनी चालू कैलेंडर वर्ष में 6 लाख घरेलू बिक्री को पार करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने के लिए तैयार है।

भारत दक्षिण कोरियाई कंपनी के लिए तीसरा सबसे बड़ा ग्लोबल मार्केट है, जो मार्केट शेयरिंग के मामले में सिर्फ अमेरिका और यूरोपीय संघ से पीछे है। 2023 में भारतीय बाजार ने हुंडई की वैश्विक बिक्री में 18.6% का योगदान देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]
Source link

Check Also

Hybrid Cars Electric Vehicle Sales Vehicle Dashboard Data | देश में EV से 4 गुना ज्यादा बिक रहीं हाइब्रिड-कारें: बीते साल हाइब्रिड की सेल्स ग्रोथ 30% रही, ये इलेक्ट्रिक व्हीकल से दोगुना महंगी

[ad_1] नई दिल्ली3 घंटे पहलेकॉपी लिंकभारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर के ट्रेंड्स में कुछ बड़े बदलाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *