Friday , 1 August 2025
Breaking News

Webgility has announced the vacancy of Customer Support Specialist in Madhya Pradesh, graduate candidates can apply. | प्राइवेट नौकरी: मध्यप्रदेश में Webgility ने निकाली कस्टमर सपोर्ट स्पेशलिस्ट की वैकेंसी, ग्रेजुएट कैंडिडेट करें अप्लाय

[ad_1]

  • Hindi News
  • Career
  • Webgility Has Announced The Vacancy Of Customer Support Specialist In Madhya Pradesh, Graduate Candidates Can Apply.

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

Webgility कस्टमर सपोर्ट स्पेशलिस्ट की वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को ओपन और इंटरैक्टिव कम्युनिकेशन के जरिए कस्टमर अकाउंट्स के साथ सस्टेनेबल रिलेशन और विश्वास बनाना होगा। इस पोस्ट की जॉब लेकेशन इंदौर है।

रोल और रिस्पॉन्सिबिलिटी :

  • हमेशा कस्टमर्स के प्रति सकारात्मक, सहानुभूतिपूर्ण और पेशेवर रवैया बनाए रखना।
  • कस्टमर एक्सपीरियंस पर हाई क्वालिटी स्टैंडर्ड को बनाए रखना।
  • कॉल, चैट और ईमेल जैसे विभिन्न चैनलों के जरिए कस्टमर्स की इनक्वायरी का तुरंत जवाब देना।
  • कस्टमर्स के साथ हाई क्वालिटी प्रोफेशनलिज्म बनाए रखना। इसके अलाव, प्रत्येक कॉल करने वाले के साथ पॉजिटिव रिलेशन बनाने बनाने के लिए काम करना।
  • कंपनी के प्रोडक्ट के बारे में डिटेल जानकारी रखना ताकि कस्टमर्स के सवालों का जवाब दिया जा सके।
  • कस्टमर सैटिस्फैक्शन के लिए कस्टमर को आइडेंटिफाई करना।
  • ओपन और इंटरैक्टिव कम्युनिकेशन के जरिए कस्टमर अकाउंट्स के साथ सस्टेनेबल रिलेशन और विश्वास बनाना।
  • पर्सनल और कस्टमर सपोर्ट टीम के साथ मीटिंग करना।
  • कस्टमर की कंप्लेंट्स को हैंडल करना, टाइम लिमिट में उन्हें सही सॉलुशन और ऑप्शन प्रोवाइड करना, रोजोल्यूशन को सुनिश्चित करने के लिए फॉलो अप लेते रहना।

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन :

  • कैंडिडेट के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

एक्सपीरियंस :

  • इस पोस्ट के लिए कैंडिडेट के पास इंटरनेशनल क्लाइंट्स के साथ काम करने का 3 से अधिक सालों का एक्सपीरियंस होना चाहिए।
  • क्विकबुक या अकाउंटिंग में एक्सपीरियंस प्लस पॉइंट होगा।
  • इसके अलावा, टेक सपोर्ट और सॉफ्टवेयर इंप्लिमेंटेशन में एक्सपीरियंस प्लस पॉइंट होगा।

जरूरी स्किल्स :

  • स्ट्रॉन्ग रिटेन और वर्बल कम्युनिकेशन और प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल्स होनी चाहिए।
  • डेडलाइन ड्रिवेन इंवायरमेंट में विभिन्न डिपार्टमेंट के साथ काम करने में कंफरटेबल।
  • एक्सीलेंट लिसनिंग और डॉक्युमेंटेशन स्किल्स। इसके अलावा, सहानुभूतिपूर्ण वाली आवाज और अच्छा मैनर होना चाहिए।
  • प्रोडक्ट के इस्तेमाल के संबंध में कस्टमर्स की चिंताओं और विचारों की गहरी समझ, और जरूरत के हिसाब से समस्या निवारण की क्षमता।
  • कैंडिडेट को काम करने के लिए फ्लेक्सिबल होना चाहिए।
  • एक साथ कई कार्य करने, प्राथमिकता तय करने और समय को प्रभावी ढंग से मैनेज करने की क्षमता।

सैलरी स्ट्रक्चर :

  • अलग-अलग सेक्‍टर्स की जॉब सैलरी बताने वाली वेबसाइट AmbitionBox के मुताबिक, Webgility में कस्टमर सपोर्ट स्पेशलिस्ट की सलाना सैलरी 4.8 लाख रुपए से 10 लाख रुपए तक हो सकती है।

जॉब लोकेशन :

  • इस पोस्ट की जॉब लोकेशन इंदौर, मध्यप्रदेश है।

अप्लाय करने का डायरेक्ट लिंक :

  • आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अप्लाय कर सकते हैं।

Apply Now

कंपनी के बारे में :

  • Webgility मल्टीचैनल बिजनेस ऑनर्स के लिए नंबर 1 ईकॉमर्स ऑटोमेशन टूल है, जो ऑनलाइन और व्यक्तिगत रूप से गुड्स और सर्विसेस बेचती है। 2023 में, RetailTech ने अपने ब्रेकथ्रू अवार्ड्स में Webgility को “ईकॉमर्स ऑटोमेशन सॉफ्टवेयर ऑफ द ईयर” का नाम दिया। यह प्लेटफॉर्म 5,000 से अधिक बिजनेस को सर्विसेस प्रोवाइड करता है और सालाना 100 मिलियन से अधिक लेनदेन संसाधित करता है। Webgility रोजमर्रा के बिजनेस टास्क्स ऑटोमेट करना, प्रॉफिटेबिलिटी में सुधार करना, अधिक सेल्स करना, नए कस्टमर्स ढूंढना और अपने बिजनेस बढ़ाना आसान बनाती है, वो भी बिना IT को शामिल किए।

खबरें और भी हैं…
[ad_2]
Source link

Check Also

Bihar State Cooperative Bank has released recruitment for the post of Officer, age limit is 30 years, selection is through exam | सरकारी नौकरी: बिहार स्टेट कोऑपरेटिव बैंक ने ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, एज लिमिट 30 साल, एग्जाम से सिलेक्शन

[ad_1] Hindi NewsCareerBihar State Cooperative Bank Has Released Recruitment For The Post Of Officer, Age …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *